Samar Slam यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

Spread the love

सैथ रॉलिंस की एंट्री हो गई है और वो चोटिल है साफ दिख रहा है। यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की एंट्री हो रही है। मैच शुरु होते ही लैसनर ने रॉलिंस के रिब्स पर अटैक किया। लगातर लैसनर वहीं अटैक कर रहे हैं। लैसनर ने सुपलेक्स मारा लेकिन रॉलिंस खड़े हो गए और कर्ब स्टॉप मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए।

लैसनर को मुंह तोड़ जवाब दे रहे है रॉलिंस, सुपलेक्स की कोशिश फिर की लेकिन रॉलिंस ने सुपरकिक मार दी। अब लैसनर ने वापसी करते हुए एफ 5 मार दिया है। लैसनर को गुस्सा आ गया है और बुरी तरह रॉलिंस को मार रहे हैं। लैसनर ने अब रॉलिंस को तीन जर्मन सुपलेक्स मार दिए हैं।

लैसनर अब रिंग के बाहर भी सुपलेक्स मार रहे हैं।रिंग में फिर सुपलेक्स मार दिया है। रॉलिंस ने काउंटर किया और लैसनर को दो बार रिंग पोस्ट पर पटका। अब हाई नी रॉलिंस ने मार दी है लेकिन एक बार फिर से सुपलेक्स का स्वाद रॉलिंस को चखना पड़ा। लैसनर ने रॉलिंस को हाथों में जकड़ लिया है। दर्द से चिल्ला रहे हैं रॉलिंस। इस मैच को देखकर समरस्लैम के उस मैच की याद आ ही है जिसमें लैसनर ने सीना की बुरी हालत की थी।

लैसनर अब रिंग पोस्ट से टकरा गए हैं, रॉलिंस ने ड्रॉप किक मारी और लैसनर कमेंट्री टेबल से टकरा गए। रॉलिंस ने 2 डाइव लगाई लेकिन तीसरी में लैसनर ने उन्हें पकड़ लिया और रिंग पोस्ट पर दे मारा। रॉलिंस ने सुपरकिक मार और लैसनर कमेंट्री टेबल पर लेट गए हैं। रॉलिंस टॉप रोप से कमेंट्री टेबल पर कूद गए, लैसनर और रॉलिंस दोनों की हालत बुरी है।

लैसनर किसी तरह रिंग में पहुंच गए हैं लेकिन रॉलिंस ने फिर क्रॉस बॉडी मार दी। रॉलिंस ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। लैसनर ने एफ 5 का प्रयास किया लेकिन रॉलिंस ने पहले किक मारी फिर लैसनर को फिनिशिंग मूव मारकर जीत दर्ज की। ये दूसरा मौका है जब रॉलिंस ने जीत यूनिवर्सल टाइटल जीता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *